पुलिया के नीचे मिली पंचायत सचिव की लाश:खून ने सने मिले आसपास घास और लकड़ी के टुकड़े; ग्रामीण बोले- हत्या कर फेंका गया शव

कवर्धा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंचायत सचिव बैजनाथ चंद्रवंशी- फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
पंचायत सचिव बैजनाथ चंद्रवंशी- फाइल फोटो

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में संदिग्ध हालत में गुरुवार देर रात पंचायत सचिव की लाश सड़क किनारे पुलिया के नीचे मिली है। शव के आसपास ही घास और लकड़ी के टुकड़े खून से सने मिले हैं। उनके सिर और नाक से खून बह रहा था। पुलिस इसे जहां हादसा मान रही है, वहीं ग्रामीणों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप बिसरा सुरक्षित रख लिया है।

जानकारी के मुताबिक, तरेगांव जंगल थाना क्षेत्र के ग्राम पचराही मुख्य मार्ग पर पुलिया के नीचे गुरुवार रात करीब 12 बजे कुकरापानी पंचायत सचिव बैजनाथ चंद्रवंशी (33) पुत्र स्व. गोपाल चंद्रवंशी का शव मिला है। कुछ लोगों पुलिया के नीचे शव पड़ा देखा तो डायल-112 को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव की शिनाख्त हो सकी। बताया जा रहा है कि बैजनाथ चंद्रवंशी बाइक पर पंचायत से अपने गांव सिल्हाटी (पोंडी चौकी) लौट रहे थे।

पुलिया के नीचे पड़ा मिला पंचायत सचिव का शव।
पुलिया के नीचे पड़ा मिला पंचायत सचिव का शव।

शव के पास ही बाइक पड़ी मिली, बिसरा सुरक्षित
पंचायत सचिव के शव के पास ही उनकी बाइक भी पड़ी मिली है। ग्रामीण का कहना है कि जहां शव पड़ा था, उसके कुछ दूर तक घास व लकड़ी के टुकड़ों पर खून के धब्बे मिले हैं। अगर यह हादसा होता, तो जहां पर लाश पड़ी थी, सिर्फ वहीं खून के धब्बे होने चाहिए थे। तरेगांव थाना टीआई मनोज साहू ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दुर्घटना का लग रहा है। आशंका के चलते विसरा प्रिजर्व किया है। फिलहाल मर्ग दर्ज कर जांच कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...