पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आवागमन प्रभावित:आगर नदी पर पुल निर्माण लेकिन अलग से सड़क नहीं बनाई, परेशानी

कामठी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुल के दोनों ओर गड्‌ढे खोदकर डाली जा रही मिट्टी

क्षेत्र के मुनमुना-मुनगाडीह-कामठी के बीच आगर नदी पर पुल निर्माण हो रहा है। लेकिन यहां आने-जाने के लिए अलग से सड़क नहीं बनाई गई है। ऐसे में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा। आगर नदी पर ग्रामीणों की मांग पर पुल की स्वीकृति दी गई है। निर्माण कार्य लगभग पूर्ण होने के कगार पर है।

निर्माणाधीन पुल के अभी दोनों तरफ गड्ढा खोदकर मिट्टी डाली जा रही है। ऐसे में लोगों को दिक्कत होती है। कामठी निवासी वर्णिका माथुर ने बताया कि पुल के दोनों तरफ अप्रोच रोड पर मिट्टी डाल रहे है, इस कारण सड़क बंद हो गया है। अब लोगों को पंडरिया जाने के लिए कामठी से सिंगपुर होते हुए मुनमुना जाना पड़ता है। ग्रामीणों ने मांग की है कि पुल बनने तक अलग से सड़क बनाया जाए, जिससे वे आना-जाना कर सके।इस संबंध में लोक निर्माण सेतु विभाग के अभियंता केआर मौर्य का कहना है कि दूसरे सड़क से लोग घूम कर आना-जाना कर रहे है। इस कारण अगल से सड़क बनाने की जरूरत नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें