पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यक्रम आयोजित:कोेरोनाकाल में सेवा देने वाले स्वास्थ्यकर्मी सम्मानित

पोंड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पोंड़ी में हुए कार्यक्रम में भाजपा महिला मोर्चा छत्तीसगढ़ की प्रदेश मंत्री व कार्यकर्ता समेत ग्रामीण शामिल हुए

कोरोना संक्रमण के दूसरे दौर में जब हम सभी लॉकडाउन के समय में अपने-अपने घरों में अपने परिवार के साथ सुरक्षित रह रहे थे तब हमारे कोरोना वॉरियर्स हमारी सुरक्षा के लिए दिन-रात अपनी सेवाएं देते हुए लोगों की जान बचाने के लिए कार्य कर रहे थे। इसी कड़ी में कबीरधाम जिले के भी चिकित्सक और स्वास्थ्यकर्मी भी लगातार अपनी जान की परवाह न करते हुए कोरोना संक्रमण से लोगों की जान बचाने के लिए पूरी लगन व निःस्वार्थ सेवाभाव से अपनी सेवा दे रहें हैं।

उनके इसी सेवाभाव और परिश्रम का सम्मान करते हुए भाजपा महिला मोर्चा छत्तीसगढ़ की प्रदेश मंत्री और जिला पंचायत की सभापति भावना बोहरा ने जिले के चिकित्सक, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ और अस्पताल कर्मियों का आभार व्यक्त किया। भाजपा कार्यकर्ताओं और भावना समाज सेवी संस्थान के सदस्यों के साथ भावना बोहरा ने शुक्रवार को जिले के वनांचल क्षेत्र पोंडी, बोड़ला, चिल्फी, झलमला एवं रेंगाखार में सेवारत 150 से अधिक चिकित्सकों, नर्सों, पैरामेडिकल स्टाफ एवं अस्पताल के कर्मचारियों को सम्मानित कर उनके सेवाभाव व कोरोना संक्रमण के दौरान किये गए अतुलनीय कार्य के लिए आभार प्रकट किया। इस अ‌वसर पर भावना बोहरा ने बताया कि 12 जून से 24 जून तक कबीरधाम जिले के स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े लगभग 1000 चिकित्सकों, नर्सों, पैरामेडिकल स्टाफ एवं अस्पताल के अन्य कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा।

कोरोना योद्धाओं ने किया बेहतर काम: बोहरा
पोंड़ी में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भावना बोहरा ने कहा कि जिस परिश्रम और लगन से हमारे कोरोना योद्धाओं ने कोरोना संक्रमण की विकट परिस्थिति में अपनी जान पर खेलकर देश व देशवासियों की सुरक्षा के लिए अपनी सेवाएं दी हैं। उसके लिए हम सभी सदैव उनके ऋणी रहेंगे। हमारे व हमारे परिवार की सुरक्षा और बेहतर स्वास्थ्य के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करते हुए जिले के हमारे चिकित्सकों, नर्सों, पैरामेडिकल स्टाफ एवं अस्पताल के कर्मचारियों ने अपने कर्तव्य के प्रति निष्ठा दिखाई है। वह हम सभी के लिए एक प्रेरणा है। ऐसे में हम सभी का भी यह कर्तव्य बनता है कि उनके मनोबल को बढ़ाने एवं उनके परिश्रम का हम सम्मान करें।

मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें
कार्यक्रम के दौरान भावना बोहरा ने ग्रामीणों को शासन व प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने जारी किए गए निर्देशों का हम सभी कड़ाई से पालन करें एवं सामाजिक दूरी व मास्क का उपयोग जरूर करें। साथ ही टीका लगवाने अपील किया। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष भाजपा शिवनाथ वर्मा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विदेशी राम धुर्वे, बरसाती लाल वर्मा, शिव चंद्रवंशी, जयराम साहू, अमित वर्मा, दिलीप श्रीवास्तव, मुकेश वर्मा, बलदाऊ चंद्रवंशी, ओम प्रकाश वर्मा समेत ग्रामीण व भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...