पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना बेकाबू:चिल्फीघाटी में बढ़ रहा है संक्रमण, अब तक 20 से अधिक पॉजिटिव मिल चुके

चिल्फीघाटी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के साथ-साथ वनांचल क्षेत्र में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। ग्राम चिल्फी घाटी में अब तक 20 से अधिक कोरोना संक्रमित पाए गए है। ऐसे में अब गांव-गांव जाकर सैंपल लिया जा रहा है। ग्रामीण चिकित्सा अधिकारी राकेश राठौर ने बताया क्षेत्र के ग्राम सरोदा दादर से 2 संक्रमित, ग्राम बिंदा से एक, ग्राम धवाईपानी व राजाढार से 8, चिल्फी घाटी में दो दिन 5 में कोरोना संक्रमित मिले है।

चिल्फी घाटी में 11 लोगों का आरटी-पीसीआर सैंपल लेकर जांच के लिए मेडिकल कॉलेज राजनांदगांव भेजा गया है। वर्तमान में एंटीजन की रिपोर्ट तुरंत बता दी जाती है। वहीं एंटीजन में रिपोर्ट निगेटिव पाए जाने पर आरटी-पीसीआर अनिवार्य किया गया है। क्षेत्र के लोगों को कोरोना संक्रमण के रोकथाम के नियम का पालन करने अपील किया जा रहा है। चिल्फी घाटी के बाजार में भी लोग अब मास्क पहने नजर आ रहे है। पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी लोगों को सचेत कर रहे हंै।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें