पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेत में छिपा हुआ था आरोपी:महिला को अकेली देखकर किया दुष्कर्म; धमकी भी दी, गिरफ्तार

कवर्धा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाजार चारभाठा चौकी क्षेत्र में खेत में काम कर रही एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आराेपी की धमकी से डरकर पीड़ित महिला ने किसी को कुछ नहीं बताया। दूसरी बार जब आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की, तो थाने पहुंचकर मामले में शिकायत की। सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी देवदास पिता विशेष जांगड़े (22) ग्राम लासाटोला का रहने वाला है। घटना 27 मार्च की है। पीड़ित महिला दैनिक कार्य के लिए खेत की ओर गई थी, जहां आरोपी देवदास पहले से छिपा हुआ था। महिला को अकेली पाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी थी। डर के चलते महिला ने किसी को कुछ नहीं बताया। वारदात के दूसरे दिन भी आरोपी ने दोबारा महिला के साथ जबरदस्ती की, तब उसने परिजन को आपबीती बताई।

चौकी पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 376(2)n, 506 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया। कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेजा गया है। उल्लेखनीय है कि दुष्कर्म की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। इसे देखते हुए महिलाओं व युवतियों से सचेत रहने कहा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें