सडक हादसा:सूचना बोर्ड व रेलिंग नहीं, पुल से नीचे गिरी कार, तीन लोग घायल, हाईवे पर पोंड़ी पहुंच मोड़ के पास हुआ हादसा

पोंड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव के नेशनल हाईवे कवर्धा रोड स्थित पुल में सोमवार की दरमियानी रात कवर्धा की ओर से आ रहीं एक कार पुल के नीचे गिर गई। इस कार में तीन लोग बैठे हुए थे। ग्रामीणों ने बताया रात के समय कार क्रमांक सीजी 04, एमएस 2210 रायपुर से नवागांव जा रहीं थी। तभी पुल के नीचे गिर गई।

कार में बैठे तीन लोग घायल थे, रात के समय जैसे-तैसे घायलों को निकाला गया और उपचार के लिए पोंड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। राहत की बात है कि तीनों लोगों को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। ग्रामीणों ने बताया कि ये पुल बहुत पुराना है। मोड़ होने के कारण कई हादसे हो चुके है। पोंडी व कवर्धा जाने का मार्ग है। कम चौड़ाई के कारण हादसे हो रहे है। पुल में रेलिंग तक नहीं है।

साथ ही आसपास पुल व मोड़ के संबंध में कोई सूचना बोर्ड नहीं है। ऐसे में यहां आए दिन दुर्घटना होती है। वर्तमान में पोंड़ी के भीतर रायपुर से जबलपुर की ओर जाने के लिए प्रभाटोला बायपास को प्रारंभ किया गया है। इस कारण गांव के भीतर ट्रैफिक का दबाव पहले से कम हुआ है। लेकिन छोटी-छोटी वाहन व बिलासपुर की ओर लोग आने जाने के लिए भी इस मार्ग का ही उपयोग करते हैं इससे ट्रैफिक अधिक रहता है। ।

खबरें और भी हैं...