धन वापसी:चिटफंड कंपनियों के निवेशक अब 20 तक कर सकेंगे आवेदन

कवर्धा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चिटफंड कंपनियों में निवेश करने वाले निवेशकों से धन वापसी के लिए गृह विभाग द्वारा जारी निर्धारित प्रपत्र में आवेदन प्राप्त करने की तारीख 6 अगस्त थी जिसे बढ़ाकर 20 अगस्त किया गया है। कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि आवेदन के लिए जिले के तहसील स्तर पर तहसीलदारों को अधिकृत किया गया है।

इसमें कवर्धा तहसील के तहसीलदार कवर्धा, पंडरिया तहसील के लिए तहसीलदार पंडरिया, बोड़ला तहसील के लिए तहसीलदार बोड़ला, सहसपुर लोहारा तहसील के लिए तहसीलदार सहसपुर लोहारा और तहसील रेंगाखार के लिए तहसीलदार रेंगाखार को अधिकृत कर सौंपे गए दायित्वों का निर्वहन समय-सीमा में किए जाने के निर्देश दिए हैं। अधिक जानकारी के लिए तहसील कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है।

इन दस्तावेज के साथ आवेदन जमा होंगे
चिटफंड के संबंध में आवेदन निर्धारित प्रपत्र में प्रस्तुत करना होगा। इसमें आवेदक का पूरा नाम, पता, मोबाइल नंबर, ईमेल पता, वित्तीय संस्थान का नाम जिसमें रकम जमा किया, रकम जमा करने का दिनांक और स्थान, एजेंट जिसके माध्यम से रकम जमा किया गया, उसका नाम व पूरा पता, मोबाइल नंबर, ईमेल पता, दस्तावेज जो आवेदन के साथ जमा कर सकते है। इसमें बॉण्ड पेपर, जमा करने की रसीद व अन्य दस्तावेज शामिल है। उनकी छायाप्रति, किस स्कीम के तहत रकम जमा करवाई गई, इसकी जानकारी देनी होगी।

खबरें और भी हैं...