पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टाेरेट पहुंचे ग्रामीणों ने की शिकायत:पथर्री में सरकारी जमीन पर कब्जा, विवाद की स्थिति

कवर्धा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की

ग्राम पथर्री में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा हो गया है, जिसके चलते गांव में विवाद की स्थिति निर्मित हो गई है। परेशान ग्रामीण मंगलवार को शिकायत करने कलेक्टोरेट पहुंचे। बैनर लेकर ग्रामीणों ने सरकारी जमीन को कब्जामुक्त करने मांग की।

शिकायत करने पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पथर्री में गौठान जमीन, तालाब, खेत जाने के रास्ते, गांव की निस्तारी रास्ता और नाली पर कब्जा कर लिया गया है। इससे ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसकी वजह से हमेशा विवाद की स्थिति बनी रहती है। बारिश के दिनों में रास्ते पूरी तरह कीचड़ से भर जाते हैं। नाली पर कब्जे के कारण स्कूल मैदान व सड़कों तक में पानी भर जाता है। राहगीरों को भी काफी दिक्कतें होती है। ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त कराने और अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ताकि गांव का माहौल शांत हो सके और गाैठान के लिए आरक्षित भूमि सुरक्षित हो सके। उन्होंने कहा कि अतिक्रमणकारियों पर कठोर कार्रवाई की जाए ताकि दोबारा वे फिर से ऐसी जुर्रत न कर सकें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें