कार्रवाई / प्रवासी श्रमिकों से आरक्षक की मारपीट 3 श्रमिक घायल, आरक्षक लाइन अटैच

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

कवर्धा. भागूटोला स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में आपस में लड़ रहे प्रवासी श्रमिकों से वहां तैनात आरक्षक अनिल तिवारी ने मारपीट की। मारपीट से एक युवक और दो महिलाओं को चोट आई है। शिकायत पर एसपी केएल ध्रुव ने फौरी कार्रवाई करते हुए मजदूरों से मारपीट करने वाले आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है। 
मिली जानकारी के मुताबिक भागूटोला क्वारेंटाइन सेंटर में लगभग 70 प्रवासी श्रमिकों को रखा गया है। रायपुर रेलवे स्टेशन से गुरुवार को बस में 63 प्रवासी मजदूर कवर्धा पहुंचे थे। सभी को भागूटोला क्वारेंटाइन सेंटर लाया गया। मजदूरों के क्वारेंटाइन सेंटर पहुंचने के कुछ देर बाद ही किसी बात को लेकर वहां रुके श्रमिकों के बीच विवाद हो गया। इस पर वहां ड्यूटी पर तैनात आरक्षक अनिल तिवारी अंदर गया और मजदूरों से मारपीट करने लगा। मारपीट से एक युवक को हाथ में और दो अन्य महिलाओं को चोट आई है। मारपीट की जानकारी कलेक्टर व एसपी तक पहुंची। एसपी केएल ध्रुव ने बताया कि मारपीट की शिकायत पर आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है। घटना के वक्त आरक्षक नशे में था या नहीं, मेडिकल जांच रिपोर्ट आने पर पता चलेगा। 
क्वारेंटाइन से भागने लगे श्रमिक, वापस लाए
मारपीट की घटना के बाद क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी श्रमिक अपना सामान उठाकर भागने लगे। क्वारेंटाइन सेंटर से लगभग 500 मीटर दूर निकल आए थे। तभी अधिकारियों व पुलिसकर्मियों ने उन्होंने रास्ते पर रोका। समझा-बूझाकर सभी श्रमिकों को वापस क्वारेंटाइन सेंटर लेकर आए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना