सरोज की चुनौती, दोबारा चुनाव नहीं जीत पाएंगे अकबर:विजय से मिलने जेल में पहुंचीं राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कहा- अब मैं खुद मैदान में आऊंगी

कवर्धा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झंडा विवाद के मामले में जेल गए और अब एट्रोसिटी मामले में जेल में बंद भाजपा के प्रदेश मंत्री विजय शर्मा से मुलाकात करने भाईदूज के मौके पर शनिवार को भाजपा नेत्री व राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय कवर्धा जेल पहुंचीं। उन्होंने यहां कांग्रेस के विधायक व मौजूदा मंत्री मो. अकबर को बिना नाम लेते हुए चुनौती दी कि जिन्होंने वैमनस्यता फैलाई, उसका उन्हें जवाब देना होगा और परिणाम भुगतने के लिए भी तैयार रहना होगा।

उन्होंने कहा कि मैं उन्हें चुनौती देती हूं, इस सीट से वे दोबारा चुनाव नहीं जीत पाएंगे, इस चुनौती के लिए मैं खुद मैदान में आउंगी। झंडा विवाद के बाद जेल में बंद प्रदेश भाजपा के प्रदेश मंत्री विजय शर्मा व अन्य कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने सरोज पांडेय शनिवार की शाम कवर्धा पहुंचीं थीं। उन्होंने इस मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस की सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने दुर्भावना से कार्रवाई की है और आने वाले समय में इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने विजय को जमानत नहीं मिलने को राजनीतिक षड्यंत्र बताया।

खबरें और भी हैं...