पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रामीण परेशान:मिट्‌टी व मुरुम बिछाकर अधूरा छोड़ दिया सड़क निर्माण

तरेगांव जंगल2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मिट्‌टी-मुरुम बिछाकर काम बंद कर दिया गया है। - Dainik Bhaskar
मिट्‌टी-मुरुम बिछाकर काम बंद कर दिया गया है।

बोड़ला ब्लॉक के ग्राम बोदा से लीलादादर तक करीब 5 किमी लंबी डब्ल्यूबीएम सड़क बननी है। कार्य एजेंसी वन विभाग है, जिसने एक निजी ठेकेदार को काम दिया है। ठेकेदार ने सड़क पर मिट्टी-मुरुम बिछाकर अधूरा छोड़ दिया है। काम भी बंद कर दिया है। जिसके चलते स्थानीय ग्रामीणों में नाराजगी है।

निर्माण स्थल पर कहीं भी एस्टीमेट बोर्ड नहीं लगाए गए हैं, जिससे कि कार्यों में पारदर्शिता आ सके। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि ठेकेदार निर्माण में गड़बड़ी कर रहा है।। सड़क निर्माण के लिए पास ही मुरुम व पत्थर खोदकर पूर्व में बनी कच्ची सड़क को समतल कर दिया है। अभी तक डब्ल्यूबीएम सड़क नहीं बनाई गई है। ग्रामीणों ने बताया कि यह सड़क डब्ल्यूबीएम बनेगी या नहीं, इसमें भी संदेह है।

ग्रामीणों ने बताया कि इस सड़क पर बरसात में आने-जाने में परेशानी होती थी। इस सड़क को डब्ल्यूबीएम बनाने की स्वीकृति मिली है, लेकिन कार्य एजेंसी वन विभाग ने जिस ठेकेदार का काम दिया है, उसने केवल मुरुम-मिट्टी डाल कर छोड़ दिया है। डब्ल्यूबीएम सड़क नहीं बनाई है। वन विभाग बोड़ला के एसडीओ एमएस डोंगरे का कहना है कि टेंडर हुआ है। डब्ल्यूबीएम सड़क बनाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें