पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:गांव के कूड़े में मिला कंकाल मासूम डोनेश का ही था, डीएनए जांच में पुष्टि

कवर्धा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम बिरोड़ा में डोनेश राणा हत्याकांड मामले की डीएनए रिपोर्ट सामने आ चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक टाटावाही गांव के बाहर कूड़ेदान में मिला कंकाल मासूम डोनेश का ही है। साढ़े 3 महीने बाद रिपोर्ट मिली है। पूर्व में हड्डी को जांच के लिए मेडिकल कॉलेज राजनांदगांव भेजी गई थी। जांच में इसे बंदर या उसी तरह के अन्य जानवर की हड्डी होना बताया था। पुलिस ने सैंपल लेकर डीएनए जांच के लिए रायपुर भेजा था। डीएनए टेस्ट पॉजिटिव आई है। एसपी केएल ध्रुव का कहना है कि डीएनए जांच रिपोर्ट आई है, कंकाल डोनेश का ही होने की पुष्टि की गई है। 
जानिए, अपहरण से हत्या तक केस में कब क्या हुआ 
26 दिसंबर 2019: इसी शाम को डोनेश घर से बैडमिंटन रैकेट लेकर खेलने के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजन ने थाने में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 
28 जनवरी 2020: हत्या के मामले में आरोपी यशवंत पाली, कोमल उर्फ छोटू पाली और हेमंत पाली की गिरफ्तारी हुई थी। पुलिस पूछताछ से पता चला था कि 30 लाख रुपए फिरौती के लिए बच्चे का अपहरण किया था, लेकिन उसी दिन हत्या कर दी। 
12 मार्च 2020: बरामद की गई हड्डी डोनेश का ही है या नहीं, इसकी पुष्टि के लिए हडि्डयों को जांच के लिए मेडिकल कॉलेज राजनांदगांव भेजी गई थी। जांच रिपोर्ट में हडि्डयों को बंदर या उससे मिलते-जुलते अन्य जानवर की होना बताए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें