दुर्घटना:ट्रक, अनियंत्रित हाेकर 100 फीट खाई में गिरा, 1 की मौत, दो जख्मी

कवर्धा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इलाहाबाद से रायपुर आ रहा था, चांटा घाट के पास हादसा

उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद से रायपुर आ रहा पेपर रिला से भरा ट्रक बुधवार रात हादसे का शिकार हो गया। कुकदूर थाना क्षेत्र के बजाग रोड पर चांटा घाट के पास बेकाबू ट्रक करीब 100 फीट गहरी खाई में गिरा गया। हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई है। वहीं हेल्पर समेत एक अन्य चालक बुरी तरह से जख्मी है।

घटना बुधवार रात करीब 10 बजे की है। मृतक ड्राइवर अगमदास पिता रघुराज पटेल (42) ग्राम बतारिया जिला इलाहाबाद (उप्र) का रहने वाला था। वह ट्रक क्रमांक- सीजी 04 एमजेड 3060 में इलाहाबाद (उप्र) से पेपर रिला भरकर रायपुर आ रहा था। ट्रक में मृतक ड्राइवर अगमदास के साथ एक अन्य चालक राजेन्द्र चौधरी और हेल्पर राजकुमार विश्वकर्मा भी थे। ट्रक राजेन्द्र चौधरी चला रहा था। तभी कुकदूर- बजाग रोड पर चांटा घाट के पास ट्रक बेकाबू हो गया और करीब 100 फीट नीचे खाई में गिर गया। हादसे में ड्राइवर अगमदास की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि चालक राजेन्द्र चौधरी और हेल्पर राजकुमार बुरी तरह से घायल थे।

पेपर लोड था, खाई में गिरने से ट्रक के परखच्चे उड़े
हादसा इतना जबरदस्त था कि खाई में गिरने पर ट्रक के परखच्चे उड़ गए थे। ट्रक में लोड पेपर रिला बिखर गया था। ड्राइवर की लाश पेड़ के पास फंसी हुई थी। वहीं एक अन्य चालक व हेल्पर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के पास लहुलुहान हालत में पड़े थे। सड़क पर जा रहे दूसरे ट्रक चालकों ने हादसा होते देखा और पुलिस को सूचना दी।

शव को उठाकर ऊपर लाने करनी पड़ी मशक्कत
सूचना पर डॉयल 112 और कुकदूर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। रात काफी हो चुकी थी और अंधेरा भी था। घाटी से करीब 100 फीट नीचे ड्राइवर का शव और घायल पड़े हुए थे। शव और घायलों को उठाकर ऊपर लाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने हादसे के वक्त ट्रक चला रहे चालक राजेन्द्र पिता पितैई चौधरी ग्राम घनौरा, जिला इलाहाबाद (उप्र) के खिलाफ धारा 279, 304ए, 337 में अपराध दर्ज किया है। मामले की विवेचना जारी है।

खबरें और भी हैं...