पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का आरोप:साजिश के तहत बेगुनाह लोगों को जेल में डाला कहा- भगवा झंडा उठाने वालों को जेल भेज रहे

कवर्धा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश मंत्री विजय से मिलकर जेल से बाहर आते पूर्व सीएम रमन। - Dainik Bhaskar
प्रदेश मंत्री विजय से मिलकर जेल से बाहर आते पूर्व सीएम रमन।
  • वक्त बदलते ही जनता इसका हिसाब लेगी, जेल में बंद भाजपा प्रदेश मंत्री विजय शर्मा से की मुलाकात

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी दो दिन पहले गुरुवार को जेल में बंद भाजपा के प्रदेश मंत्री विजय शर्मा से मुलाकात करने पहुंचे थे। उन्होंने इस दौरान कहा कि भगवा झंडा उठाने वालों को जेल भेजा जा रहा है। मंत्री मोहम्मद अकबर ने ये किया है। साजिश के तहत बेगुनाह लोगों को जेल में डाला गया है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कहा कि भगवा झंडा के सम्मान में जो लोग खड़े होते हैं, उनकी जगह इस सरकार में जेल है।

उन्होंने कहा कि 15 साल उन्होंने भी सरकार चलाई, लेकिन इस प्रकार की स्थिति नहीं देखी। इस तरह की नीति पहली बार दिख रही है। उन्होंने कहा कि 80 के आसपास लोगों को यहां से लेकर दुर्ग जेल में ठूंस दिया गया। समय बदलता है, वक्त हर बात का हिसाब लेता है। उसके बदलते ही जनता इसका जवाब देगी। रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की चर्चा देश में है। धर्म की रक्षा करने वाले बहुसंख्यकों को तुष्टिकरण की राजनीति के लिए कुचला जा सकता है। उस कवर्धा में कुचला जा रहा है, जो कबीर, शंकराचार्य की नगरी है। पुलिस और प्रशासन ये सब किसके इशारे पर कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. सिंह अपने घर दीपावली के अवसर पर पहुंचे थे।

खबरें और भी हैं...