पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वन विभाग बनवा रही सड़क:मुख्य मार्ग से पाेलमी तक बनाई जा रही सड़क में मिट्‌टीयुक्त रेत का इस्तेमाल

कामठी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • निर्माणस्थल पर सूचना बोर्ड भी नहीं लगाए

पोलमी मुख्य सड़क से बस्ती तक पहुंचने के लिए सड़क बनाई जा रही है। निर्माणाधीन सड़क पर मिट्‌टीयुक्त रेत का उपयोग किया जा रहा है, जिससे इस सड़क के टिकने के आसार नहीं है। वन विभाग यह सड़क बनवा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि निर्माण एजेंसी द्वारा कार्यस्थल पर किसी प्रकार की सूचना बोर्ड नहीं लगाए गए हैं।

जिससे कि यह पता चल सके कि सड़क कितने की लागत से, कितनी लंबी बननी है। ग्रामीणों ने बताया कि वन विभाग द्वारा सड़क निर्माण के लिए स्थानीय नदी से निकाले मिट्‌टीयुक्त रेत का उपयोग कर रहा है। इससे गुणवत्ता पर प्रश्न चिन्ह लग गया है। ग्रामीणों ने निर्माणाधीन सड़क की जांच कराने मांग की है। साथ ही कार्यस्थल पर एस्टीमेट बोर्ड लगाने मांग की है। मामले में वन परिक्षेत्र पश्चिम पंडरिया के रेंजर गंभीर सिंह जामड़े सड़क निर्माण को लेकर अनभिज्ञता जता रहे हैं। वहीं डिप्टी रेंजर कौशल साहू का कहना है कि वे नए आए हैं और सड़क की जानकारी नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें