पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहशत का माहौल:खेत में काम कर रहे दंपती पर जंगली सूअर का हमला

मारो/नांदघाट/ संबलपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मारो चौकी के अंतर्गत ग्राम नगधा में खेत में काम करने गए किसान पति-पत्नी के ऊपर जंगली सूअर ने हमला कर दिया। दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। शनिवार को 4 बजे नगधा के किसान माधव प्रसाद जायसवाल पिता मंगलू जायसवाल (40) अपनी पत्नी लता जायसवाल (38) के साथ गांव के पास स्थित तिवरा खेत में काम करने गई हुई थी।

तभी अचानक जंगली सूअर के दल ने किसान पति-पत्नी पर हमला कर दिया। इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पति-पत्नी की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण पहुंचे और सूअर को वहां से भगाया। निजी वाहन की सहायता से दोनों को मारो पीएचसी लाया गया, जहां से डॉक्टर ने उन्हें बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया। उन्हें संजीवनी एंबुलेंस 108 से सिम्स बिलासपुर ले जाया गया। ग्रामीणों का कहना है कि नगधा के आसपास बड़ी संख्या में जंगली सूअर का दल है, जो फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। नांदघाट टीआई विपिन रंगारी ने बताया फिलहाल दोनों पति-पत्नी की हालत स्थिर बनी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें