पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लालच में घटना को दिया अंजाम:घर से 10 लाख कैश व गहने चोरी कर छोटी बहन फरार

कवर्धा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कवर्धा थाना क्षेत्र के 132 केवी सब-स्टेशन कॉलोनी का मामला

कवर्धा थाना क्षेत्र के 132केवी सब- स्टेशन कॉलोनी में एक घर से 10 लाख रुपए कैश और 30 हजार रुपए कीमती गहने चोरी हो गए। पीड़िता को शक है कि उसकी छोटी बहन ने ही चोरी की है और अपने पति के साथ फरार हो गई है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने धारा 380 के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता दीपाली शर्मा पिता बीएम शर्मा (45) बिजली कंपनी कवर्धा में भृत्य के पद पर कार्यरत है। भोरमदेव रोड कवर्धा स्थित 132केवी सब- स्टेशन कॉलोनी में रहती है। पीड़िता की छोटी बहन मीनाक्षी शर्मा भी पिछले 2 महीने से उसी के साथ रह रही थी।

12 जुलाई को पीड़ित दीपाली अपनी ड्यूटी पर चली गई। उस वक्त घर में उसकी छोटी बहन मीनाक्षी अकेली थी। आशंका है कि इसी दौरान उसकी छोटी बहन ही 10 लाख रुपए व 30 हजार के गहने चोरी कर फरार हो गई है।

मां के देहांत के बाद बहन को संभाला, दिया धोखा

पीड़ित दीपाली शर्मा ने बताया कि मां के देहांत के बाद छोटी बहन मीनाक्षी (रिंकी) की जिम्मेदारी उसी पर आ गई थी। पूर्व में मीनाक्षी मकान नंबर- 62लालमाटी द्वारका नगर, जबलपुर (मप्र) में रहा करती, जिसका भरण- पोषण दीपाली ही करती थी। इसी दौरान उसने बिना बताए किसी राहुल ठाकुर से शादी कर ली।

प्रॉपर्टी में नामिनी बनाने के लिए धमकी देता था राहुल

पीड़ित दीपाली को शक है कि उसकी बहन घर में चोरी कर अपने पति राहुल के साथ जबलपुर भाग गई है। बताया कि प्रापर्टी (संपत्ति) में अपना नामिनी बनाने के लिए राहुल अक्सर उसे धमकी देता था। दीपाली को डर है कि वह कवर्धा में अकेली रहती है। छोटी बहन व उसका पति मिलकर उसे नुकसान पहुंचा सकते हैं।

खबरें और भी हैं...