पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केशकाल का मामला, आरोपी गिरफ्तार:युवती ने शादी से किया इंकार तो युवक ने उस पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

केशकालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी अमित। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी अमित।

नगर के गोल्डी ढाबा के पास चल रहे निर्माण कार्य में बतौर रेजा मिस्त्री कार्य करने वाले युवक ने साथ में मजदूरी करने वाली युवती के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। युवती द्वारा शादी से इंकार करने पर युवक ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगाकर जान से मारने का प्रयास किया। आग लगने से युवती का लगभग 70-80 प्रतिशत झुलस गई है।

पुलिस ने बुधवार शाम आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड में लिया है। ग्राम निराछिंदली कचारपारा निवासी राखी कोमरा नगर के गोल्डी ढाबा के पास चल रहे भवन निर्माण कार्य में अपनी भाभी के साथ मजदूरी करती थी। इस निर्माण कार्य में बालोद के ठेकवाडीही निवासी आरोपी अमित मंडावी रेजा मिस्त्री का कार्य करता था। मंगलवार की रात लगभग 10 बजे आरोपी युवती के घर आया और उसके समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा था। युवती ने शादी करने से इंकार कर दिया जिसके चलते आरोपी ने आक्रोश में आकर जान से मारने की नीयत से युवती पर पेट्रोल डालकर उस पर आग लगा दी। आग की चपेट में आने से युवती लगभग 70-80 प्रतिशत झुलस गई।

जिसे देखते ही आरोपी ने युवती पर पानी डालकर आग बुझाया और वहां से भाग निकला। युवती किसी प्रकार से वहां से पैदल अपनी भाभी के घर पहुंची, जिसके बाद उसकी भाभी ने घायल पीड़िता को केशकाल अस्पताल लेकर पहुंची। अस्पताल में डॉक्टरों ने युवती का प्राथमिक उपचार करने के बाद स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। केशकाल थाना प्रभारी भीमसेन यादव ने बताया कि पीड़िता राखी कोमरा की शिकायत पर हमने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 307 भादंवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। पतासाजी करने पर आरोपी केशकाल में ही मिला जिसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड प्राप्त किया गया है।

खबरें और भी हैं...