बैठक का आयोजन:मराठा समाज के नए पदाधिकारियों को दिलाई गई पद व गोपनीयता की शपथ

केशकालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ मराठा समाज के नवनिर्वाचित प्रांतीय अध्यक्ष अरुण घाटगे के साथ चयनित मराठा बन्धुओं को पद और गोपनियता की शपथ दिलाई गई। सोमवार काे आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव विकास उपाध्याय छत्तीसगढ़ शासन रायपुर, विशेष अतिथि संचालक प्राकृतिक गैस भारत सरकार दीपक महसके, सचिव प्रदेश कांग्रेस कमेटी आनंद पवार, एसडीओपी मयंक रन सिंह, डीएसपी बीजापुर नेहा पवार, कार्यक्रम अध्यक्ष राजेश महाडिक उपस्थित रहे।

इस अवसर पर बस्तर संभागीय अध्यक्ष पद पर केशकाल के लोकेश गायकवाड़ और भानुप्रतापपुर के नरसिंह कदम को प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर मुख्य अतिथि संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने शपथ दिलाई। इसके साथ-साथ केशकाल से डॉ आलोक जाधव को विशेष आमंत्रित सदस्य, प्रदेश उपाध्यक्ष जगदलपुर से किशोर जाधव, कांकेर से प्रदीप कदम, सचिव के रूप जगदलपुर से नरेंद्र भोंसले, राजीव सरड़े, कोडागांव से विकल माने, प्रचार सचिव डी साठे, कार्यकारिणी सदस्य निशा कदम भानुप्रतापपुर आदि मनोनीत किए गए।

इस अवसर पर आनंद पवार ने कहा कि मध्यप्रदेश से हमारा समाज प्रदेश के विकास में सहयोग करता आ रहा है। हमारे समाज से हर प्रकार की प्रतिभा प्रदेश में अपना स्थान बना चुके हैं। अब हमें समाज की एकता को बढ़ाते हुए बेहतर कार्य करने हैं। संचालक दीपक राव ने शिवाजी महराज के देश के प्रति किए गए कार्य को याद कर युवा शक्ति को आगे आने का निवेदन किया। मुख्य अतिथि संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने नव निर्वाचित सभी पदाधिकारियों को बधाई दी और समाजिक कार्यक्रम में परिवार के सदस्य की तरह स्वयं को शामिल किए जाने के लिए आभार व्यक्त किया।

प्रदेश अध्यक्ष अरुण घाटगे ने समाज के विकास में कार्य करने की बात कही। इस कार्यक्रम में महासचिव विक्रम बाकरे, महेन्द्र जाधव संभागीय अध्यक्ष, संभागीय अध्यक्ष लोकेश गायकवाड़, प्रचार सचिव, सचिव, विशेष आमंत्रित सदस्य, प्रदेश उपाध्यक्ष आदि ने शपथ ली। कार्यक्रम का संचालन विक्रम बाकरे और लोकेश गायकवाड़ ने सयुंक्त रूप से किया।

खबरें और भी हैं...