पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से जंग:1 बीएसएफ जवान समेत पांच नए संक्रमित, 82 ठीक होकर घर लौटे

खरियार रोड10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में अब सिर्फ 9 एक्टिव केस, राज्य में 74 की हुई मौत

जिले में एक बीएसएफ जवान समेत पांच नए संक्रमित मिलने से जिले में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 91 पर पहुंच गया है। इसमें से केवल 9 ही एक्टिव हैं। वहीं 82 स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार जो पांच नए संक्रमित मिले हैँ उनमें से बोडेन ब्लॉक के पलसदा पंचायत की एक महिला व उसके दो बच्चे शामिल हैं जो तेलंगाना से लौटे थे तथा सरकारी क्वारेंटाइन में थे। वहीं एक नुआपाड़ा ब्लॉक के भलेसर गांव से तो एक सिनापाली ब्लॉक का बीएसएफ जवान है। उक्त जवान कोलकाता में ड्यूटी कर लौटा था तथा होम क्वारेंटाइन में था। नए संक्रमितों के कांटेक्ट ट्रेसिंग का कार्य शुरू कर दिया गया है। वहीं प्रदेश भर में 543 नए संक्रमितों के साथ मंगलवार को कुल तादाद 14280 हो गई। इसमें से 9255 ठीक हो चुके हैं। वहीं अबतक 74 तक पहुंच गई। 
कोरोना के तीन नए मामले सामने आए
बरगढ़ | सोमवार को कोरोना के 31 मामले सामने आने के बाद मंगलवार को फिर तीन लोगों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली है। जिसमें से एक बरगढ़ पौर परिषद अंचल का वार्ड नं. 16 के 62 साल के बुजुर्ग हैं। वहीं भेडेन अंतर्गत रेशम ग्राम निवासी एक 70 वर्षीय महिला व उसके 37 साल के बेटे भी कोरोना संक्रमित निकले। बरगढ़ नगरपालिका के कोरोना संक्रमित अन्य किसी‌ रोग का इलाज करवाने बरगढ़ विकास हॉस्पिटल जाने पर कोविड टेस्ट के दौरान पॉजिटिव आने से हॉस्पिटल को सैनिटाइज किया गया है। साथ ही संपर्क में आये दो डॉक्टरों के क्वारेंटाइन में रहने एवं कैंसर पीडित कोरोना पॉजिटिव के भुवनेश्वर अश्विनी हॉस्पिटल एवं अन्यों को बरगढ़ कोविड हॉस्पिटल भेजे जाने की सूचना अधिकारी कल्याणी दास द्वारा दी गई है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें