मवेशियों से टकराई विधानसभा उपाध्यक्ष की कार:सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने जगदलपुर जा रहे थे; कोंडागांव नेशनल हाईवे पर हादसा, सभी सुरक्षित

कोंडगांव13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी की कार का बुधवार को एक्सीडेंट हो गया। उनकी कार कोंडागांव नेशनल हाईवे पर मवेशियों से टकरा गई। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के दौरान कार में विधानसभा उपाध्यक्ष भी बैठे थे। इस दौरान वह बाल-बाल बच गए। कार में बैठे अन्य लोग भी सुरक्षित हैं। सभी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जगदलपुर जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जगदलपुर में कई योजनाओं के उद्घाटन का कार्यक्रम था। इसी में शामिल होने के लिए विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी अपनी कार से जा रहे थे। उनके साथ कार में गौ सेवा आयोग के सदस्य नरेंद्र यादव, जिला कांग्रेस के संयुक्त सचिव हिरवेंद्र साहू, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ठाकुर राम कश्यप भी थे। अभी वे कोंडागांव- जुगानी कलार नेशनल हाईवे पर पहुंचे थे कि सामने से गाय-बैल आ गए।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे विधानसभा उपाध्यक्ष की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे विधानसभा उपाध्यक्ष की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

कहा- ईश्वर की कृपा, जनता के आशीर्वाद ने बचाया

ड्राइवर ने कार को बचाने का प्रयास किया, लेकिन मवेशियों से टक्कर हो गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। गनीमत नहीं कि कोई जनहानि नहीं हुई है। विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी ने बताया कि किसी प्रकार से क्षति नहीं हुई है। ईश्वर की कृपा और जनता के आशीर्वाद से कोई नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि इसके बाद विधानसभा उपाध्यक्ष कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नहीं जा सके।

मवेशियों से टक्कर लगने के बाद क्षतिग्रस्त हुई कार।
मवेशियों से टक्कर लगने के बाद क्षतिग्रस्त हुई कार।

जगदलपुर में मुख्यमंत्री ने कई योजनाओं की शुरुआत की

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जगदलपुर के धरमपुरा स्थित वृद्धा आश्रम में फीजियोथेरेपी केंद्र का शुभारंभ किया। साथ ही फीजियोथेरेपी ऑन व्हील को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया है। 1735 करोड़ रुपए की चिराग परियोजना की शुरुआत बस्तर से की। इस योजना का लाभ यहां के किसानों को मिलेगा। यहां के लोगों को आर्थिक रूप से सशक्त किया जाएगा। जगदलपुर के महारा समाज की मांग पर CM ने बस्तर हाईस्कूल का नाम जगतु महारा और धरमपुरा में स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज का नाम धरमु महारा करने की घोषणा की है।

खबरें और भी हैं...