पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला बालक के साथ संंबंध बना बैठी:पति के शराब की लत से तंग महिला को 14 साल के नाबालिग से हुआ इश्क, दो बच्चों को छोड़कर भागी

काेरबा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रिश्तेदार के यहां गए थे दोनों, पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर भेजा जेल। (प्रतीकात्मक तस्वीर) - Dainik Bhaskar
रिश्तेदार के यहां गए थे दोनों, पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर भेजा जेल। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पति की सरकारी नाैकरी लेकिन शराबी हाेने से उससे परेशान एक महिला अपने से आधे उम्र 14 साल के बालक के साथ संंबंध बना बैठी। फिर साथ में रहने अपने दाे बच्चाें काे छाेड़कर नाबालिग संग घर से भाग गई। पुलिस ने अपहरण और पाक्साे एक्ट के मामले में महिला काे गिरफ्तार कर काेर्ट पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया है।

शादीशुदा महिलाओं काे अपने से कम उम्र के युवकाें से संंबंध हाेने का मामला अक्सर आता है, लेकिन मानिकपुर चाैकी अंर्तगत दादरखुर्द में 2 बच्चाें की मां 30 वर्षीय महिला काे अपने से आधे उम्र के नाबालिग से संबंध हाे गया। 8-9 माह से उनके संबंध चल रहे थे। यहां तक कि 10 दिन पहले 25 मई की रात महिला अपने दाे बच्चाें काे छाेड़कर नाबालिग प्रेमी संग भाग गई। नाबालिग के परिजन ने अगले दिन उसके लापता हाेने की जानकारी दी।

वहीं महिला के पति ने पहले उसके मायके और रिश्तेदाराें के यहां खाेजबीन की। नहीं मिलने पर 2 दिन बाद 27 मई काे मानिकपुर चाैकी में उसकी गुमशुदगी की सूचना दी। एक ही क्षेत्र से महिला और नाबालिग के लापता हाेने के मामले में पुलिस खाेजबीन कर रही थी। दूसरी ओर बाहर ठहरने जगह नहीं मिलने पर एक सप्ताह बाद नाबालिग महिला काे साथ लेकर नवागढ़ (जांजगीर-चांपा) में मामा के घर पहुंचा, जहां से माेबाइल पर इसकी जानकारी नाबालिग के माता-पिता काे दी गई।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम नवागढ़ पहुंची, जहां से नाबालिग काे बरामद कर महिला संग मानिकपुर चाैकी लाया गया। यहां नाबालिग ने अपने कथन में महिला के कहने पर शारीरिक संबंध बनाने और साथ में भागकर जाना बताया। मानिकपुर चौकी प्रभारी अशोक पांडेय के मुताबिक मामले में अपहरण और पाक्सो एक्ट के तहत कारवाई कर महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...