पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध प्रदर्शन:भाजपा आज भखारा, कुरूद मेघा और सिर्री बंद कराएगी

कुरूद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा कार्यालय कुरूद में एनएसयूआई एवं युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के प्रवेश व विधायक एवं पूर्व केबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर के साथ हुए विवाद पर भखारा, कुरूद, मेघा व सिर्री बंद कराने की घाेषणा भाजपा ने की है। भाजपा का आराेप है कि पुलिस की उपस्थिति में हमले का प्रयास, ऐसा व्यवहार करना बेहद अफसाेसजनक है। लोकतंत्र के निर्वाचित जनप्रतिनिधि के साथ ऐसा व्यवहार किया गया ताे आम नागरिकों का क्या होगा? ऐसा कृत्य लोकतंत्र की हत्या है।

दोषियों पर तत्काल उचित करने के लिए 13 सितम्बर दिन सोमवार को भाजपाइयों नें कुरूद सहित भखारा मेघा और सिर्री बंद का भी आह्वान कुरूद के सभी व्यापारी बंधुओं, सब्जी व्यापारी बंधुओ के सहयोग समर्थन से किया है। भाजपा कार्यालय ने जानकारी दी है कि 14 सितम्बर को किसान मोर्चा द्वारा धरना प्रदर्शन एवं पुतला दहन किया जाएगा। पंद्रह सितम्बर को क्षेत्र के 159 गांवों में भूपेश बघेल और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम का पुतला दहन करेगी।

विधायक चंद्राकर स्वयं पुलिस अधीक्षक कार्यालय धमतरी के सामने 16 सितम्बर को अनशन पर बैठेंगे। भाजपा के कार्यकर्ता एवं मंडल के नेता इन कार्यक्रमों को शामिल हाेंगे। कुरूद कार्यालय में हुई बैठक में जिला उपाध्यक्ष ज्योति चंद्राकर, रविकांत चंद्राकर, जिला योजना समिति सदस्य भानु चंद्राकर, सुरेश अग्रवाल, मंडल महामंत्री प्रभात बैस, शहर प्रभारी भोजराज चंद्राकर एवं जिला संयोजक सोशल मीडिया कमलेश चंद्राकर आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...