ज्ञापन दिया:गिराैद में सार्वजनिक रास्ते को खोलने की मांग

मगरलोड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सार्वजनिक रास्ता आबादी भूमि बन्द करने वालों पर कार्यवाही की मांग करते हुए बन्द रास्ता खोलने की मांग गिरौद के लाेगाें ने तहसीलदार से की है। इसके लिए पंचायत ने प्रस्ताव पारित कर राजस्व विभाग को दिया है। इसके बाद भी सार्वजनिक रास्ता नही खोला गया। ऐसे में इस रास्ते के अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

ग्रामीण भरतनन्द साहू, जीवन कश्यप, शंकर कश्यप, पीलू राम, मेश्राम, विशाल राम, रोहित साहू, परदेशी राम, टीका राम,रामानंद, भरोषा राम समेत अन्य ग्रामीणों ने बताया कि शीतला मंदिर की आबादी भूमि के पास कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर सार्वजनिक रास्ता बंद कर दिया है। इस मोहल्ले में करीब दर्जन भर से अधिक लोग निवास करते हैं, कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर मकान बना लिया और रास्ता ही बन्द कर दिया, इससे मुख्य मार्ग में आने में इन मोहल्ले वासियों को परेशानी हाे रही है।

एक तरफा सार्वजनिक रास्ता बंद करने से आवागमन में असुविधा हो रही है। ग्रामीणों ने बताया सार्वजनिक रास्ता रोकने से मौहाल लगातार खराब हो रहा है। जनप्रतिनिधियों ने सार्वजनिक रास्ता खुलवाने राजस्व विभाग से आग्रह किया है। मगरलोड, करेली बड़ी चौकी अंतर्गत गांव में भी कुछ जाति विशेष एवं संपन्नता के चलते सार्वजनिक रास्तों पर कब्जा किया गया है।

खबरें और भी हैं...