पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:नाबालिग को भगाकर ले जाने वाला आरोपी 5 महीने बाद रायपुर के मोहंदी से गिरफ्तार

मगरलोड16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी - Dainik Bhaskar
आरोपी
  • रायपुर जिले के ग्राम मोंहदी में नाम बदलकर किराये के मकान में रह रहा था

करेलीबड़ी का रहने वाला एक युवक नाबालिग को बहला फुसला कर भगा ले गया था। जिसे 5 महीने बाद करेलीबड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी रायपुर जिले के ग्राम मोंहदी में किराये से मकान लेकर नाम बदलकर रहा था। जानकारी के मुताबिक करेली बड़ी निवासी पंकज पाटकर एक नाबालिग को बहला फुसला कर भगा ले गया था। घटना 15 मार्च 2021 की है।

नाबालिग के परिजनों ने करेली बड़ी पुलिस चौकी पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी युवक पर धारा 363, 366 और 376 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। आरोपी युवक भी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की खोजबीन शुरू की।

नाबालिग को परिजन के सुपुर्द किया

करेली बड़ी चौकी प्रभारी संतोष साहू ने बताया कि 11 जुलाई को पुलिस को आरोपी के रायपुर होने की सूचना मिली। पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने टीम आरोपी के गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की। रायपुर जिले के ग्राम मोंहदी और जलसो भेजा गया। ग्राम मोंहदी में किराये के मकान में रह रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

नाबालिग और आरोपी युवक को पुलिस चौकी करेलीबड़ी लाया गया। चौकी प्रभारी ने बताया कि मोंहदी में आरोपी युवक नाम बदलकर रहा था। आरोपी के कब्जे से नाबालिग को छुड़ाकर उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया। आरोपी को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया। कार्रवाई के दौरान एएसआई मोहन लाल निषाद, खोलेश्वर रावत, बलराम सिन्हा, मनोहर गायकवाड़, फगेन्द्र साहू, दिलेश्वर कुजूर, चिंता राम सप्रे मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...