पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:बरगढ़ में 106 नए कोरोना मरीज मिले, एक की मौत

बरगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में शुक्रवार को कोरोना से एक की मौत हो गई। इस मौत के साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या 13 हो गई है। वहीं जिले में 106 नए संक्रमित मिले। नए पॉजिटिवों के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6577 तक पहुंच गई है। अतिरिक्त जिलाधीश मिद्र्धा टप्पो ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को जिले में 106 नए संक्रमित मिले। वहीं 116 मरीज स्वस्थ होकर घर भी लौटे है। जिले में विगत कल कोरोना से एक व्यक्ति की मौत होने के साथ ही अब जिले में कोरोना से मृतकों की संख्या बढ़कर 13 पहुंच गई है। जिले में 848 एक्टिव केस है।

पहचान किए गए 106 नए संक्रमितों में 33 महिलाएं और 73 पुरुष शामिल हैं। बरगढ़ नगरपालिका से 29, बरपाली एनएसी से 2 एवं अत्तबिरा एनएसी से 2 संक्रमितों की पहचान हुई है। वही बरगढ़ ब्लॉक से 16, बरपाली ब्कॉक से 3, भटली ब्लॉक से 5, बीजेपुर ब्लॉक से 7, भेडेन ब्लॉक से 5, अत्ताबिरा ब्लॉक से 9, पदमपुर ब्लॉक से 3, सोहेला ब्लॉक से 9, अम्बाभोना ब्लॉक से 8, पाइकमाल ब्लॉक से 5 एवं गाईसिलेट ब्लॉक से 1 व्यक्ति संक्रमित मिला है। रैपिड रेस्पांस टीम की ओर से कंटैक्ट ट्रेसिंग कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें