पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:कार में शराब को अवैध तरीके से ले जाते हुए 4 लोग गिरफ्तार

महासमुंद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कार में शराब की तस्करी करने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 45 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ है, जिसकी कीमत 9 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त कार को भी जब्त कर लिया है। पकडे़ गए आरोपी बसना क्षेत्र के रहने वाले है। यह कार्रवाई भंवरपुर पुलिस ने ग्राम केंवटापाली पुल के पास की है।

आरोपियों ने पुलिस की पार्टी को देखकर भागने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन घेराबंदी कर टीम ने धर दबोचा। भवंरपुर चौकी प्रभारी उमाकांत तिवारी ने बताया कि शराब की अवैध तस्करी के आरोप में 7 अप्रैल रात साढ़े 9 बजे ग्राम भंवरचुंवा निवासी तुलाचंद पटेल पिता लोकनाथ पटेल जाति अघरिया (23), बड़ेसाला पाली निवासी मोतीराम पिता चैतुराम भारद्वाज (60), ग्राम बिनेनडबरी निवासी मुकेश पटेल पिता जयलाल पटेल (18) एवं कृष्णकुमार चौधरी पिता अमृत लाल चौधरी (22) को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 45 लीटर महुआ शराब जब्त की गई है। उन्होंने बताया मुखबिर से सूचना मिली कि कार क्रमांक सीजी 06 जीआर 5863 में चार लोग सवार है, जो शराब का अवैध तस्करी कर रहे हैं । सूचना मिलते के बाद केवंटापाली पुल के पास घेराबंदी कर कार के आने का इंतजार कर रहे थे । जैसे ही कार पुल के पास पहुंची, आरोपी ने पुलिस को देख भागने का प्रयास कर रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें