पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

5 केस:सभी पिथौरा शहर से; 2 इनमें पुरुष, 2 महिला और 1 बच्ची

महासमुंद/पिथौराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक दिन पहले भी पिथौरा में मिले थे 5 केस, इनमें से 4 शहर के थे, पिथौरा शहर बना कोरोना का हॉटस्पॉट, 15 एक्टिव केस

महामसुंद जिले के पिथौरा शहर में कोरोना के पांच नए मामले सामने सामने आए हैं। ये सभी पिथौरा शहर के बताए जा रहे हैं। इनमें दो पुरुष और दो महिलाओं के साथ एक बच्ची भी शामिल है। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बुधवार की देर रात भी इनके ही परिवार से कुछ लोग पॉजिटिव आए थे। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन दो दिनों में पिथौरा ब्लॉक से कुल 10 मामले सामने आए हैं। इनमें से 9 शहर से और 1 राजा सेवैया से बताए जा रहे हैं। गुरुवार को जो पॉजिटिव केस सामने आए हैं, वे किराना व्यापारी के परिवार से बताए जा रहे हैं। कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद उक्त क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पिथौरा शहर बन गया हॉटस्पॉट, 42 एक्टिव केस
पिथौरा शहर इन दिनों कोरोना का नया हॉटस्पॉट क्षेत्र बना हुआ है। पिथौरा ब्लॉक में अब तक कोरोना के कुल 62 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 23 शहर से और 39 ग्रामीण क्षेत्र से हैं। पिथौरा में एक्टिव केस की संख्या 42 है।

देर रात मिले कोरोना के 5 नए मामले
बुधवार की देर रात कोरोना के 5 नए मामले सामने आए थे। इसमें से तीन पिथौरा, 1 बागबाहरा और एक सरायपाली ब्लॉक से शामिल थे। देर रात स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने की पुष्टि की थी।

कंटेनमेंट जोन को लेकर बहस, दुकान खोलने की मांग
इधर, वार्ड 8 और 11 के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित करने को लेकर देर रात तक विवाद चलता रहा। मौके पर पहुंचे एसडीएम बीएस मरकाम से एक कपड़ा व्यापारी बहस करने लगा। उसने दुकान को कंटेनमेंट जोन से मुक्त रखने की मांग की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें