पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सतर्क रहें:सुबह पौने पांच बजे तुमगांव की गलियों में दो दंतैल पहुंचे आधे घंटे टहले, नुकसान नहीं

महासमुंद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिरपुर क्षेत्र में विचरण कर रहे दो दंतैल कुकराडीह बंजर होते हुए मंगलवार अलसुबह तुमगांव की गलियों में पहुंच गए। दंतैल को गली में देख ब्राह्मण पारा के निवासियों के होश उड़ गए, जैसे ही उनके आने की सूचना तुमगांव में फैली, लोग सहम गए। वार्डवासी अपने-अपने घरों के दरवाजे को बंद कर छत के ऊपर चढ़ गए। नागरिकों ने इसकी जानकारी वन विभाग को दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मोहल्लेवासियों की मदद से दोनों दंतैल को जंगल की ओर खदेड़ा। दोनों दंतैल भाटापारा होते हुए रोड क्रास कर जंगल की ओर चले गए। दंतैल ने नगर में किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया, लेकिन कुछ लोगाें के सब्जी बाड़ी में घुसकर फसल को नुकसान पहुंचाने की सूचना मिली है। साथ ही मोहल्ले में घूमने वाले लावारिश कुत्ते के पिल्ले को कुचलकर मार डाला।

शहरवासियों के उड़े होश
भोजन की तलाश में दो दंतैल तुमगांव के ब्राम्हणपारा में पहुंच गए थे। करीब आधे घंटे दंतैल गलियों में इधर से उधर घूमते रहे। इस दाैरान लोग अपने-अपने घरों की छत में चढ़कर मोबाइल से वीडियो बनाते रहे। बता दें कि खेतों से धान की फसल कट चुकी है। खाने के लिए दंतैलों को कुछ नहीं मिल रहा है, जिसकी वजह से दंतैल रिहायशी इलाके में पहुंच रहे हैं। इसके पूर्व भी दो दंतैल भाेरिंग पेट्रोल पंप तक भी आ चुके थाे। ये पहली बार हुआ की दंतैल गलियों में घुस गए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें