घर में घुसकर महिला को मार डाला:सिलबट्‌टे से कुचला सिर, पति घर पहुंचा तो खून से लथपथ जमीन पर मिला शव; चोरी के चलते हत्या की आशंका

​​​​​​​महासमुंद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुंदरी बाई के सिर पर वार किया गया था। शव के पास ही खून से सना सिलबट्टा पड़ा था।  - Dainik Bhaskar
सुंदरी बाई के सिर पर वार किया गया था। शव के पास ही खून से सना सिलबट्टा पड़ा था। 

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में सोमवार सुबह एक महिला के सिर पर सिलबट्‌टे से वार कर उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव उसके ही घर में पड़ा मिला है। दोपहर को जब उसका पति लौटा तो हत्या का पता चला। घर में रखे रुपए भी गायब थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि चोरी के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। मामला बसना थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम अजगरखार निवासी सुंदरी बाई (50) पत्नी जगदीश प्रसाद साहू सोमवार सुबह घर में अकेली थी। उसका पति रसोइए का काम करता है। वह खाना बनाने के लिए गया हुआ था। दोपहर करीब 3 बजे घर लौटा तो दरवाजा खुला था और कमरे में खून से लतपथ शव मिला। सुंदरी बाई के सिर पर वार किया गया था। शव के पास ही खून से सना सिलबट्टा पड़ा था।

अलमारी में रखे 11 हजार रुपए भी गायब थे
इसके बाद जगदीश प्रसाद ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हत्या की जानकारी मिलने पर फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। जगदीश ने पुलिस को बताया कि अलमारी में रखे 11 हजार रुपए भी गायब हैं। पुलिस को आशंका है कि चोरी के लिए हत्या की गई है। हालांकि इसके अलावा कुछ चोरी नहीं हुआ है। थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर ने बताया कि महिला के एक बेटी और 2 बेटे हैं। तीनों बाहर रहते हैं। आरोपियों का पता लगा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...