पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना की दूसरी लहर:होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों का कलेक्टर ने हालचाल जाना

महासमुंद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते मामलो की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए ज़िला प्रशासन के साथ स्वस्थ अमला पूरी शिद्दत के साथ लगा हुआ है। होम आइसोलेशन मे रह रहे लोगो,शहरी और ग्रामीण प्राथमिक और उप स्वास्थ्य केंद्रों में जरूरी स्वास्थ्य सुविधाओं जरूरी दवाइयों का पर्याप्त भंडारण आदि लेकर ज़िला प्रशासन सतत नज़र बनाए हुए है।

कलेक्टर डोमन सिंह ने मंगलवार को पटेवा में होम आइसोलेशन मे रह रहे लोगों से उनका कुशलक्षेम पूछा और बातचीत की। उन्होंने ने कहा की होम आइसोलेशन नियम का पालन करें। निर्धारित अवधि तक घर के अन्दर रहे। अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य को ध्यान रखते हुए पूरी तरह से कोविड गाइड लाइन का पालन करें और दूसरों को भी करने कहे। कोई दिक्कत या तकलीफ़ होने पर स्थानीय स्वास्थ्य कर्मी या कंट्रोल रूम को सूचित करें।

उन्होंने अन्य लोगों से कोरोना से बचाव के लिए सजग,सतर्क रहने, मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग और बार-बार हाथ धोने का आग्रह किया। कलेक्टर पटेवा के स्वास्थ्य केंद्र एवं हेल्थ एन्ड वेलनेस सेंटर के साथ ही वैक्सीनेशन सेंटर किए जा रहे कोविड-19 टीकाकरण, का भी मुआयना किया। स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं द्वारा बताया गया कि अभी तक 200 से ज़्यादा पात्र लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें