पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महंगाई की मार:कांग्रेसियों ने तेल डिब्बों की माला पहन निकाली रैली

महासमुंद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महासमुंद। साइकिल लेकर खड़े संसदीय सचिव, जिलाध्यक्ष व कांग्रेसी। - Dainik Bhaskar
महासमुंद। साइकिल लेकर खड़े संसदीय सचिव, जिलाध्यक्ष व कांग्रेसी।

पेट्रोल-डीजल व खाद़य तेल की कीमतों में लगातार वृद्धि को लेकर कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष डॉ.रश्मि चंद्राकर व संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चन्द्राकर के नेतृत्व में देशव्यापी महंगाई के विरोध में साइकिल रैली निकाली गई।

रैली शहर के मुख्य मार्ग, हुए गली मोहल्लों से होते हुए फिर से कांग्रेस भवन पहुंची। भ्रमण के दौरान पार्टियों के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर और कांग्रेस जिलाध्यक्ष रश्मि चंद्राकर तेल से भरे डिब्बों की माला पहनकर रैली में शामिल हुए।

कांग्रेस नेताओं ने देशभर में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर रैली निकाल विरोध जताया। मंहगाई के विरोध में निकाली गई रैली में बड़ी संख्या में नेतागण शामिल हुए। रैली में ये रहे शामिल : रैली में प्रमुख रुप से जिला पंचायत अध्यक्ष उषा पटेल, अध्यक्ष यतेन्द्र साहू, नगरपालिका उपाध्यक्ष कृष्णा चंद्राकर, शहर अध्यक्ष खिलावन बघेल, दाऊलाल चंद्राकर, गौरव चंद्राकर, विजय साव पार्षद, आदि कांग्रेस जन शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...