छत्तीसगढ़ में गोवंश का रेत दिया गला:दो युवकों ने गाय के बछड़े को मारा, वीडियो वायरल हुआ तो भड़के लोग, कराया बंद; 3 गिरफ्तार

महासमुंद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोवंश की हत्या का वीडियो वायरल होने के बाद बाइक रैली निकाल बंद कराते सर्व हिंदू समाज के कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
गोवंश की हत्या का वीडियो वायरल होने के बाद बाइक रैली निकाल बंद कराते सर्व हिंदू समाज के कार्यकर्ता।

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक गोवंश की बेरहमी से हत्या कर दी गई। दो लोगों ने पैर पकड़ कर उसका गला रेत दिया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोग भड़क गए हैं। सर्व हिंदू समाज ने गुरुवार को रैली निकाल कर पूरे इलाके को बंद करा दिया है। क्षेत्र में इसे लेकर तनावपूर्ण शांति है। वहीं पुलिस ने पहचान करते हुए दोनों आरोपियों सहित तीन को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तीसरा आरोपी भी इस घटना में शामिल था।

जानकारी के मुताबिक, जिले में एक वीडियो 24 नवंबर को तेजी से वायरल हुआ। इसमें दो लोग एक गाय के बछड़े का गला रेतते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की पुष्टि होने पर पुलिस ने जांच कराई तो उसमें दिखने वालों की पहचान बसना क्षेत्र के ग्राम जगदीशपुर निवासी विट्ठल उर्फ छोटा और धरमु बंदे के रूप में हुई। जांच में यह भी पता चला कि तीसरा आरोपी आलेख रौतिया भी इसमें शामिल था। इसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो में बछड़े को पकड़े दिखाई देता आरोपी।
वीडियो में बछड़े को पकड़े दिखाई देता आरोपी।

दोषियों को फांसी देने की मांग, लोगों में आक्रोश
गोवध का वीडियो सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश है। लोग दोषियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। सर्व हिंदू समाज ने आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप पुलिस और प्रशासन पर लगाया है। इस दौरान समाज की ओर से रैली निकाली गई और पूरे क्षेत्र को बंद करा दिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर तैनात है। लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अन्य अफसर भी पहुंचने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...