सड़क हादसे में बाप-बेटे सहित 3 की मौत:रायपुर से सरायपाली जा रहा था परिवार, महासमुंद में पीछे से आई गाड़ी ने मारी टक्कर; इलाज के दौरान 3 की जान गई, एक घायल

महासमुंद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद कुछ देर घायल इस तरह से गाड़ी में फंसे रहे। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद कुछ देर घायल इस तरह से गाड़ी में फंसे रहे।

छत्तीसगढ़ के महासुमंद जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इसमें बाप-बेटे समेत 3 लोगों की मौत हो गई। एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। बताया गया है कि सभी एक ही परिवार के थे, जो रायपुर से सरायपाली की ओर जा रहे थे। हादसा तुमगांव थाना क्षेत्र के छछान पहाड़ी के पास हुआ है।

हादसा इतना भीषण था कि वैन के परखच्चे उड़ गए हैं। परिवार राजधानी रायपुर का रहने वाला है। इस हादसे में बोधराम खूंटे (40), ओमप्रकाश (24) और शिवम खूंटे (12) की मौत हुई है। जबकि सेवंती खूंटे (36) का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। बोधराम और शिवम बाप बेटे थे। सेवंती बोधराम की पत्नी है।

आस-पास के लोगों ने एक-एक कर सभी को गाड़ी से निकाला।
आस-पास के लोगों ने एक-एक कर सभी को गाड़ी से निकाला।

हादसा करीब 11 से 12 बजे के बीच हुआ है। घटना के बाद आसपास से जाने वाले लोगों ने ही पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी। इसके बाद तुरंत तुमगांव पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को वैन से किसी तरह निकालकर अस्पताल भेजा गया था। तुमगांव TI रामअवतार पटेल ने बताया कि जिस वक्त हम मौके पर पहुंची थे, उस वक्त सभी सांसें चल रही थीं। अस्पताल में इलाज के दौरान ही तीनों की मौत हुई है। महिला का इलाज किया जा रहा है।

घटना के बाद रोड में कुछ देर तक जाम लगा रहा।
घटना के बाद रोड में कुछ देर तक जाम लगा रहा।

TI ने बताया कि वैन को पीछे से आ रही किसी गाड़ी ने टक्कर मारी है। हम जब घटनास्थल पर पहुंचे थे, तभी वहां पर गाड़ी नहीं थी। हम मामले की जांच कर रहे हैं। परिजनों को भी इस बात की जानकारी दी गई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेजा गया है। परिजन के आने के बाद ही पता चल सकेगा की परिवार सरायपाली में कहां जा रहा था। हमने अज्ञान वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और गाड़ी का पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...