आरोपी आरक्षक ने दिया शादी का झांसा:दूसरी शादी कर पहली पत्नी की बहन से दुष्कर्म, केस दर्ज

महासमुंद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

परसदा पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। उसने अपने पहली पत्नी की मत्यु के बाद उसकी बहन यानी साली से अपने शासकीय आवास में शादी का प्रलोभन देकर अनाचार करता रहा। आरक्षक ने जब दूसरी लड़की से शादी कर ली, तो पहली पत्नी की बहन ने थाने में अनाचार का आरोप लगाते हुए पिथौरा थाने में एफआईआर दर्ज करा दी। पिथौरा थाना प्रभारी केशवराम कोसले ने बताया कि आरोपी की पतासाजी की जा रही है, लेकिन वह फरार है।

पिथौरा थाना प्रभारी ने बताया कि प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरक्षक शत्रुघन डड़सेना के खिलाफ अनाचार का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी आरक्षक वर्तमान में पुलिस लाइन में पदस्थ है। आरोपी चालक है, जो पुलिस लाइन में शासकीय वाहन चलाता है। उन्होंने बताया कि आरोपी आरक्षक की पहली पत्नी के मृत्यु होने के बाद उसने उसकी बहन यानी साली से संबंध स्थापित किया।

उसे शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा। पांच साल पहले वह सांकरा थाना में पदस्थ था, तब उसने पिथौरा थाना के पीछे शासकीय आवास को अलाट कराया था। वहीं उसके साथ संबंध बनाता था। उसने अपनी साली के साथ शादी करने के बजाय दूसरी लड़की से विवाह कर लिया।

खबरें और भी हैं...