10वीं पास के लिए नौकरी:प्राइवेट कंपनियों में डिलीवरी ब्वॉय बनने का मौका, शुरुआती वेतन 8 से 10 हजार रुपए; प्लेसमेंट कैंप 20 को

महासमुंद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

महासमुंद जिले के बेरोजगार युवकों के लिए सुनहरा मौका है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र महासमुंद ऐसे बेरोजगारों के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन कर रहा है। 20 अक्टूबर को आयोजित इस प्लेसमेंट कैंप में निजी क्षेत्र की कंपनी डिलीवरी ब्वाय के पदों पर योग्य आवेदक को चुनेगी।

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र महासमुंद से मिली जानकारी के अनुसार 20 अक्टूबर को रोजगार कार्यालय परिसर में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है। कैंप का आयोजन सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक किया जाएगा। इस कैंप में राजधानी रायपुर से निजी क्षेत्र की नियोजक कंपनी डिलीवरी ब्वाय के 10 पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन करेगी। जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए चयनित होगा उसे कंपनी द्वारा 8 से 10 हजार मासिक का शुरुआती वेतन दिया जाएगा।

10वीं पास अभ्यर्थी कर सकते हैं आवेदन

इस पद के लिए अभ्यर्थी का 10वीं पास होना आवश्यक है। इसके साथ ही उसका जिला रोजगार कार्यालय में जीवित पंजीयन भी होना चाहिए। जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर कार्य करने का इच्छुक है वह अपनी शैक्षणिक दस्तावेजों के साथ निर्धारित समय पर आकर रोजगार कार्यालय में अपना पंजीयन करा सकता है।

कोविड नियमों का पालन करना जरूरी

कोरोना के तीसरे चरण के संक्रमण को देखते हुए प्लेसमेंट कैंप में कोविड नियमों का पालन सख्ती के साथ किया जाएगा। अभ्यर्थी अपने साथ मास्क और सैनिटाइजर लेकर पहुंचें। जिन अभ्यर्थियों को कोविड वैक्सीन की पहली या दोनों डोज लग गई हों वह अपना कोविड वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट भी साथ लेकर जाए।

खबरें और भी हैं...