पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:15 हजार नगद समेत 60 हजार के जेवर चोरी

महासमुंद2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोमाखान थाना क्षेत्र के ग्राम बाघामुड़ा में सूने मकान में चोरी का मामला सामने आया है। अज्ञात चोरों ने पेटी में रखे 45 हजार के जेवरात व नगदी 15 हजार रुपए की चोरी की है। इसकी रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी की पतासाजी में जुट गई है। फिलहाल अभी तक पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है। ग्राम बाघामुड़ा निवासी जीवन यादव 16 अक्टूबर को मिट्टी लाने के लिए अपने परिवार के साथ दूसरे गांव गया था। उसकी पत्नी नहाने तालाब गई थी।

जब वह वापस आई तो घर के दरवाजे की कुंडी खुली हुई थी और कमरे के भीतर रखा पेटी गायब थी। महिला ने बताया कि पेटी में सोने का एक जोड़ी टाप्स, एक जोड़ी ईयररिंग, एक नग मंगलसूत्र, तीन नग लाकेट, दो नग गेंहूं दाना, चांदी पायल तीन जोड़ी, बिछिया पांच जोड़ी, ऐंठी एक जोड़ी, एक नग बाजू बंद कुल कीमती 45000 रूपए तथा नगदी रकम 15000 रूपये, पास बुक, ऋण पुस्तिका, आधारकार्ड एवं अन्य दस्तावेज था। जो चोरी हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें