पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक का आयोजन:गांव की सड़कें गुणवत्तापूर्ण हों इस पर ध्यान देने की जरूरत

महासमुंद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सामान्य प्रशासन समिति एवं सामान्य सभा की बैठक जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा पटेल की अध्यक्षता में जिला पंचायत सभाकक्ष में आयोजित हुई। राज्य शासन हर वर्ग के लिए कोई न कोई जनकल्याणकारी योजनाए संचालित कर रही है। जिसका लाभ हर हितग्राही को मिले यह हम सब का दायित्व है। जिले में ख़ास कर ग्रामीण क्षेत्र में डार्क सुगम आवाजाही के लिए बनाई जाने वाली सड़क गुणवत्तापूर्ण हो इस बात का ख़ास ध्यान रखा जाए।

उन्होंने कहा कि जिले में जो भी विकास के निर्माण कार्य चल रहे हो उस में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाए। महिला बाल विकास, लोक निर्माण और वन विभाग के जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की गई। बैठक में मुख्य कार्यकालन अधिकारी ज़िला पंचायत डॉ. रवि मित्तल ने पंचायत द्वारा किए जा रहे कार्यों से अवगत कराया।

वही वन मंडलाधिकारी पंकज राजपूत ने वन विभाग की गतिविधियों के बारे में बताया। बैठक में उपाध्यक्ष ज़िला पंचायत लक्ष्मण पटेल, समिति सदस्यगण और जिलास्तरीय अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में महिला बाल विकास अधिकारी ने विभागीय योजनाओं और कामकाज की जानकारी दी। लोक निर्माण के कार्यों की भी समीक्षा की गई। प्रधानमंत्री सड़क के साथ ही मुख्यमंत्री सड़क के साथ अन्य विकास संबंधी मुद्दों पर चर्चा की गई ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें