पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का डर:बिना सवारी दौड़ रहीं सिर्फ दो से तीन बसें मालिकों के लिए खर्च निकालना मुश्किल

महासमुंद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बसों का परिचालन शुरू हुए दो दिन हो गया है, लेकिन यात्रियों का टोटा बरकरार है। पिछले दो दिनों में रायपुर रूट में केवल चार व अन्य रूटों में एक से दो बसें ही दौड़ रही है, वह भी बिना सवारी के। प्रचार-प्रसार के लिए कुछ ही बसों के मालिक बस सड़कों पर दौड़ा रहे है, लेकिन उनका खर्च भी नहीं निकल पा रहा है। एक या दो सवारी ही बसों में सफर कर रहे हैं। इधर, प्रतिदिन बस के मालिक परमिट समय में बसें स्टैंड में खड़ी करते हैं, लेकिन दो या तीन सवारी होने के कारण बसें वापस फिर से स्टैंड के पीछे खड़ी हो जा रही है। पिछले दो दिनों से केवल यहीं चल रहा है।

अभी नहीं आ रही सवारी
कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण लोग बसों में यात्रा करने के लिए बच रहे हैं। ज्यादातर लाेग स्वयं की वाहनों में आना जाना कर रहे हैं। इसलिए बसें खाली दौड़ रही है। इधर, ट्रेनें भी शुरू हो गई है, लेकिन उसमें भी यात्री नहीं है। ट्रेनें भी खाली दौड़ रहीं। इधर, ऑपरेटरों का कहना है कि बसों को सैनिटाइज कर चालक परिचालक को मास्क लगाकर चलाने काे कहा जा रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें