पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिली राहत:स्ट्रीट लाइट शुरू, लोग बोले- धन्यवाद भास्कर; मंत्री के निर्देश के बाद लोकार्पण के पहले ही मुख्य सड़क की लाइटें जलीं

महासमुंद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लाइट जलने के बाद मुख्य सड़क जगमगाई। - Dainik Bhaskar
लाइट जलने के बाद मुख्य सड़क जगमगाई।

महासमुंद शहर के डिवाइडर पर लगी ट्यूबलर लाइट आखिरकार शुरू हाे गई। बुधवार से इसे शुरू कर दिया गया। वार्म लाइट के शुरू होने से शहर की मुख्य सड़क जगमगा उठी। शाम 7 बजे इसे शुरू किया गया, जाे अब राेजाना जगमाएगी। लाइट के शुरू हाेने पर शहरवासियाें ने भास्कर काे धन्यवाद कहा।

स्टेशन राेड निवासी संजीव कुमार गुप्ता, मितेंद्र गुप्ता, व्यापारी लविश अग्रवाल, कुलवंत बंटी चावला, आशीष साहू, संजय महांती सहित अन्य ने कहा कि लाइट लगने के बाद भी इसे शुरू नहीं किया जा रहा था। भास्कर ने इस मुद्दे काे प्रमुखता से उठाया। इसके बाद मंत्री काे कहना पड़ा कि पहले लाइट शुरू कराे, लाेकार्पण कभी भी होता रहेगा।

ज्ञात हो कि नगर पालिका की ओर से पौने दो करोड़ रूपए की लागत से डिवाइडर पर ट्यूबलर पोल सहित लाइट लगाया है। 20 दिन पहले ही लाइट के लिए ट्रांसफाॅर्मर लगवाने के साथ इसकी टेस्टिंग पूरी हो गई थी। लेकिन लोकार्पण नहीं होने के कारण इसे शुरू नहीं किया गया था।

दो दिन पहले ही नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर और उनकी टीम नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया से मिलने पहुंची और लोकार्पण को लेकर समय मांगा। इस पर नगरीय प्रशासन मंत्री ने भास्कर की खबर को संज्ञान में लेते हुए कहा कि लाइट आम जनता की सुविधा के लिए है, लोकार्पण की प्रक्रिया तो होती रहेगी।

काम पूरा हो चुका है तो लाइट जलाकर जनता को सुविधा का लाभ दे। मंत्री के निर्देश के बाद बुधवार से एनएच- 353 के डिवाइडर पर लगी लाइट को शुरू कर दिया गया। बता दें कि भास्कर ने 12 जुलाई के अंक में खबर प्रकाशित कर मामले को उठाया था। .

खबरें और भी हैं...