पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:तापमान 33 डिग्री, उमस से परेशान, अब 4 दिन बारिश

महासमुंद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में सितंबर माह सू्खा रहा। एक दिन भी बादल नहीं बरसे। बारिश नहीं होने से इसका असर तापमान पर दिखाई दे रहा है। बारिश नहीं होने से पिछले 15 दिन में तापमान में 3 से 4 डिग्री की बढ़ोतरी हुई है। अभी जिले का तापमान 33 डिग्री के आस-पास बना हुआ है। तापमान बढ़ने से गर्मी में भी बढ़ोतरी हुई है। वहीं उमस भरी गर्मी लोगों को परेशान कर रखा है। हालांकि आज से अगले चार दिन तक जिले में बारिश होने के अनुमान है। रायपुर मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक जिले में आज से कुछ क्षेत्रों में हल्की से लेकर मध्यम औसत में बारिश हो सकती है।

हालांकि बारिश के बाद जिले के तापमान पर कोई असर नहीं पड़ेगा। औसत तापमान 33 डिग्री पर बना रहेगा। वहीं न्यूनतम तापमान में 1 से 2 डिग्री की कमी हो सकती है। इसलिए आने वाले दिनों में जिलेवासियों के फिलहाल गर्मी से राहत मिलने की कोई संभावना नहीं है। रायपुर मौसम वैज्ञानिक आरके वैश्य ने बताया कि अभी पूरे प्रदेश में कहीं भी अच्छी बारिश की संभावना नहीं है। महासमुंद में 17 सितंबर से लेकर 20 सितंबर तक कुछ क्षेत्रों में हल्की (2.5 मिमी-15.5 मिमी) से लेकर मध्यम (15.6 मिमी-64.4 मिमी) तक बारिश हो सकती है। चारों दिन हल्की से मध्यम बारिश होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें