पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नशे पर लगाम:10 किलो गांजे के साथ दो गिरफ्तार, 70 हजार जब्त

महासमुंद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ओडिशा से गांजा लेकर खरोरा जा रहे थे, बुंदेली चौकी पुलिस ने की कार्रवाई

बुंदेली पुलिस ने क्षेत्र में अवैध गांजा तस्करी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 10 किलो गांजा के साथ 70 हजार रुपए नगद जब्त किया गया है। जब्त गांजा की कीमत करीब 1 लाख रुपए बताई जा रही है। बुंदेली चौकी प्रभारी विकास शर्मा ने बताया कि लॉकडाउन के बाद अंतरराज्यीय सीमा में सघन जांच के कारण बुंदेली के अंदरूनी रास्ते से गांजा तस्करी की सूचना मिली थी।

सूचना पर गुरुवार को पुलिस की टीम को गांजा परिवहन करने वाले रास्तों पर तैनात किया गया था। टीम ने दो लोगाें को ओडिशा की सीमा से छग की ओर प्रवेश किया। इसी दौरान टीम ने बाइक सवार को रोककर उनसे पूछताछ की। आरोपियों में से एक युवक ने अपना नाम लोकेश्वर धीवर निवासी खरोरा थाना क्षेत्र के बुडेरा बताया।

वहीं दूसरा युवक ग्राम बाना का निवासी ओम प्रकाश बंजारे था। दोनों के पास एक बोरी में सामान मिला, जिसके बारे में वे जानकारी नहीं दे पाए। इसके बाद बोरी को खोलकर जांच की गई तो उसमें से 10 किलो गांजा निकला। युवकों ने बताया कि वे ओडिशा से गांजा लेकर खरोरा जा रहे थे। चौकी प्रभारी ने बताया कि दाेनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 20 बी के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। साथ ही युवकों ने गांजा किससे लिया और किसके पास छोड़ने जा रहे थे, इसकी जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें