पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:14 लाख रुपए के गांजे के साथ दो गिरफ्तार ओडिशा से खरीदकर ले जा रहे थे गुजरात

महासमुंदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार की डिक्की में चेंबर बनाकर दे रहे थे तस्करी को अंजाम

कोमाखान पुलिस ने रविवार को टेमरी नाका के पास घेराबंदी करते हुए दो युवक को गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। ये दोनों युवक लग्जरी कार में गांजा की तस्करी कर रहे थे। पुलिस को कार की तलाशी के दौरान 70 किलो गांजा मिला है। जिसकी कीमत 14 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने इन तस्करों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए नगदी, मोबाइल व गांजा तस्करी में प्रयुक्त वाहन भी जब्त की है। कोमाखान थाना प्रभारी प्रदीप मिंज ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गांजा तस्करी के आरोप में वार्ड क्रमांक तीन कोहला जिला गंजाम ओडिशा निवासी अरूण पाणीग्रही पिता विश्वनाथ (30) एवं कीराम्बो थाना मोहना जिला गजपति ओडिशा निवासी सूर्या सबंर पिता ऐरना सबंर (20) को गिरफ्तार किया है। ये दोनों कार क्रमांक जीजे-12/एके/5732में गाजा की तस्करी कर रहे थे। ये दोनों कोमाखान से निकल पाते कि उसे टेमरी के पास गिरफ्तार कर लिया गया।

गाड़ी की डिक्की में चेंबर बनाकर छुपाए हुए थे गांजा
थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि होंडा सिटी लग्जरी कार में दो लोग सवार है, जो गांजा लेकर कोमाखान की ओर आ रहे हैं। टीम राष्ट्रीय राजमार्ग-353 ग्राम टेमरी के पास घेराबंदी कर कार के आने का इंतजार कर ही रहे थे कि एक कार ओडिशा की ओर से आते दिखी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें