हाउसिंग बोर्ड मकान चोरी मामला:पुलिस को पत्र का इंतजार बिना सूचना अफसर पहुंचे

महासमुंद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बसना के ग्राम पंचायत बंसुला में निर्मित हाउसिंग बोर्ड के 54 मकानों में तोड़फोड़ कर सामान की चोरी मामले के खुलासे के बाद शनिवार को विभाग के कुछ अधिकारी बसना पहुंचे थे। अधिकारियों ने थाना प्रभारी से मुलाकात की और आगे की कार्रवाई के संबंध में चर्चा की।

हालांकि अधिकारियों ने लिखित में पुलिस को मकान के निर्माण, सामाग्री के संबंध में जानकारी नहीं दी है। थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर ने बताया कि हम मामले की जांच शुरू कर चुके हैं, लेकिन इसके लिए हमें कुछ प्रारंभिक दस्तावेज चाहिए। इसके लिए 23 दिसंबर को ही हमने हाउसिंग बोर्ड से पत्राचार कर भवन निर्माण के बारे में जानकारी मांगी है। वहीं, हाउसिंग बोर्ड के सहायक अभियंता प्रफुल्ल चौरे ने कहा कि हमने एफआईआर के लिए पत्र लिख दिया है।

हमने अधिकारी को फोन पर सूचना दी
पंचायत बंसुला की सरपंच रजनी साव के पति और पंच जन्मजय साव ने कहा कि आवास में बाहरी लोग आकर रह रहे थे। उन्होंने ने ही तोड़फोड़ की और मलबा ले गए। मैंने और वार्ड 12 के पंच पति ने इसकी सूचना फाेन के माध्यम से कार्यपालन अभियंता अयज नायडू को दी थी। वहीं, हाउसिंग बोर्ड के कार्यपालन अभियंता अजय नायडू ने कहा कि मैं महीनेभर से अवकाश पर हूं।

खबरें और भी हैं...