नगर पालिका का नया प्रयास:नलों में 3 बार पानी, सुबह 6, दोपहर 2 और शाम 7 बजे

महासमुंद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आर्थिक संकट व संसाधन के बावजूद बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने नगर पालिका की कोशिश निरंतर जारी है । 15 मार्च से शहरवासियों को तीन समय पानी की सप्लाई की जाएगी । इसके लिए 100 लोगों की ड्यूटी लगाई है, जो दिन रात ड्यूटी पर तैनात रहेंगे । यह बात नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने प्रेसवार्ता में कहीं है।

उन्होंने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा है कि घरेलू नल कनेक्शन में टोटी लगाएं और नलों में टूल्लू पंप का उपयोग न करें। उन्होंने आगे कहा कि गर्मी के मद्देनजर तीन समय पेजयल आपूर्ति की जाएगी। यदि इस दौरान कोई भी टूल्लू पंप का उपयोग करते पाया गया तो, नल का कनेक्शन काट दिया जाएगा और टूल्लू पंप को राजसात कर लिया जाएगा।

आज से सुबह साढ़े 6, दोपहर 2 एवं शाम 7 बजे यानी तीन बार पानी की सप्लाई होगी। उन्होंने कहा कि इस बार 1 करोड़ लीटर पानी की सप्लाई शहरवासियों को की जाएगी। कोरोना काल में माली हालत ठीक नहीं होने के बावजूद किए गए वादा को पूरा कर रहे हैं।

हालांकि बार बार मांगने के बाद भी राज्य शासन से अभी तक पेयजल के लिए फंड नहीं मिला है लेकिन जनता से जो वादा किया है, उसने निभाते हुए इस साल भी तीन टाईम पानी दिया जाएगा। फिल्टर प्लांट व इंटकवेल में सारी व्यवस्था पूरी कर ली गई है।

खबरें और भी हैं...