पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:राजस्थान का तस्कर गिरफ्तार दस किलो गांजा जब्त किया

मैनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिना नंबर बाइक से देवभोग से रायपुर ला रहा था

बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 23 से 30 सिंतबर रात 12 बजे तक गरियाबंद जिले में टोटल लॉकडाउन घोषित किया गया है। इस दौरान 26 सितंबर को 10 किलो गांजा के साथ राजस्थान के तस्कर को गिरफ्तार किया गया। तस्कर देवभोग से रायपुर आ रहा था। गांजे की अनुमानित लागत लगभग एक लाख रुपए आंकी जा रही है। आरोपी के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा गया है।

थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक अंतरराज्यीय तस्कर बिना नंबर बाइक से अवैध रूप से गांजा देवभोग से लेकर रायपुर की ओर जा रहा है। सूचना की तस्दीक के लिए हमराह स्टाफ और गवाहों के साथ नाकाबंदी कर दल बल के साथ जिडार रोड मोड़ के पास पहुंचे। जहां मुखबिर के बताए हुलिया अनुसार बाइक सवार को आते देख रोका गया। पूछताछ में बाइक सवार ने अपना नाम सिंटू कुमार (23) पिता जयराम राय कंजरी सिलोर थाना बूंदी सदर जिला बूंदी राजस्थान बताया। बाइक की तलाशी लेने पर पीछे बंधे प्लास्टिक बोरी में 10 किलो गांजा जब्त किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें