पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसडीएम कार्यालय से निर्देश जारी:नायब तहसीलदार से ही मिल जाएगी कार्यक्रम की अनुमति

नगरी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुकरेल क्षेत्र में यदि किसी भी व्यक्ति को विवाह, दशगात्र और अंतिम संस्कार की अनुमति लेनी है तो उसको एसडीएम के पास नहीं जाना पड़ेगा। नायब तहसीलदार कुकरेल से ही अनुमति मिल जाएगी। इसके लिए एसडीएम नगरी जितेंद्र कुर्रें ने नायब तहसीलदार को अधिकृत किया है।

एसडीएम कार्यालय से जारी निर्देश के मुताबिक भारत सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन अनुसार कोविड 19 नियंत्रण के संबंध में पूर्व लागू अधिकांश प्रतिबंधों में समय-समय पर छूट प्रदान की गई थी। जिसकी समीक्षा पश्चात वर्तमान में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि होने पर जिला प्रशासन प्रत्येक स्तर पर कड़ाई से पालन करना। परिस्थिति अनुरूप युक्ति युक्त प्रतिबंध अधिरोपित किया जाना आवश्यक हो जाने के कारण दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 30,34 सहपठित एपिडेमिक एक्ट 1987 तथा संशोधित 2020 द्वारा यथा शक्तियों का प्रयोग करते हुए 1 से 15 तक की कंडिका का पालन करने के लिए आदेश किया गया है। जिसके परिपालन में अनुभाग नगरी के अंतर्गत विवाह, अंतिम संस्कार, दशगात्र की अनुमति के लिए नायब तहसीलदार कुकरेल को अपने प्रभाव क्षेत्र में अधिकृत किया जाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें