सतर्कता / राजिम, कौंंदकेरा के संपर्क में आए 37 का हुआ कोरोना टेस्ट

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

राजिम. राजिम एवं कौंंदकेरा में मिले कोरोना संक्रमण युवकों के संपर्क में आए 37 लोगों का 2 दिनों में स्वाब सैंपल लिया गया है। वहीं राजिम के पॉजिटिव मरीज के परिवार के 5 लोगों का सैंपल बुधवार को लिया जाएगा। इसकी जानकारी बीएमओ डॉ. वायके हिरोंदिया ने दी। उल्लेखनीय है कि फिंगेश्वर मार्ग पर कृषि उपज मंडी के पास रहने वाले फार्मासिस्ट का सर्दी खांसी की शिकायत के बाद 26 जून को स्वाब सैंपल लिया गया था  जिसकी रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव मिलने के बाद शाम 4 बजे उसे गरियाबंद अस्पताल भेजा गया है।  
फार्मासिस्ट संक्रमित युवक की पत्नी स्वास्थ्य केंद्र फिंगेश्वर में तो है या अभी राजीव निवास से रोजाना आना-जाना करती है। इस बात को लेकर स्वास्थ्य विभाग फिंगेश्वर में भी हड़कंप मचा हुआ हैै। वहीं कौंदकेरा के एक मैकेनिक के पॉजिटिव आने के बाद रविवार को उसे गरियाबंद अस्पताल भेजा गया है।

संक्रमित शादी समारोह में शामिल हुआ था
मंडी महासमुंद हाईवे रोड से लगी है इसलिए इसके आसपास की कुछ दुकानों को सील कर दिया गया है। वहीं मंडी के सामने के गेट को बंद कर पीछे के गेट से धान खरीदी की जा रही है। संक्रमित के निवास के बगल में 2 दिन पहले शादी समारोह का आयोजन हुआ था, जहां पर संक्रमित युवक और उसका परिवार शादी में वर वधू को आशीर्वाद देने गए थे, जिसे प्रशासन ने गंभीरता से नहीं लिया है। 
कौंदकेरा का युवक गरियाबंद अस्पताल में हुआ संक्रमित: दूसरी ओर ग्राम कौंदकेरा का युवक गरियाबंद जिला चिकित्सालय की मशीन सुधारने गया था, इसीलिए वहां से संक्रमित होना बताया गया है। गांव आने के बाद उसकी कई लोगों से मुलाकात हुई थी, जिसमें सरपंच भी शामिल था। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना