पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:नवापारा में उठाईगीर दिनदहाड़े बाइक की डिक्की से 45 हजार रुपए ले उड़े

नवापारा राजिम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को दिनदहाड़े व्यस्त गंज रोड पर हेडमास्टर के बाइक की डिक्की से दो अज्ञात चोरों ने 45 हजार रुपए उड़ा लिए। चंद मिनटों में ही इसकी जानकारी पीड़ित को हो गई और वहां मोबाइल पुलिस वैन भी पहुंच गई लेकिन उठाईगीरों का सुराग नहीं मिला। प्रार्थी कृष्णकुमार ध्रुव परतेवा श्यामनगर के रहने वाले हैं जो कि पूर्व माध्यमिक शाला में हेडमास्टर हैं। बुधवार दोपहर डेढ़ बजे वह अपने स्टाफ के पुरुषोत्तम निषाद के साथ नवापारा स्थित स्टेट बैंक आए और उन्होंने 45 हजार रुपए खाते से निकाले। बाहर निकलकर सौ के नोट की शक्ल में रुपयों को थैले में रखकर बाइक की डिक्की में रख उसे लॉक कर दिया। बैंक के बाहर नोटों को रखते उठाईगीर ने देख लिया और वह मौके की तलाश में उनके पीछे लग गया।

लोग चिल्लाते रहे, चोर भाग निकले, जांच में जुटी पुलिस
दोनों नगर के पंजवानी चौक पर स्थित गोलछा बुक डिपो के पास पहुंचे, जहां बाइक को बाहर खड़ी कर दोनों दुकानदार से सामान लेने लगे। अचानक बाइक पर सवार दो अज्ञात युवक उनकी बाइक की डिक्की से थैला निकालकर भागने लगे, यह देख लोगों ने जब चिल्लाना शुरू किया तो प्रार्थी ने भी दुकान से नीचे उतरकर देखा कि दो अज्ञात युवक नोटों से भरा उनका थैला लेकर बाइक से नेहरू घाट की ओर भाग रहे थे। बदहवास प्रार्थी ने अंततः मामले की रिपोर्ट थाना गोबरा नवापारा में दर्ज करा दी, जिस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें