पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:पति वियोग में सोलह शृंगार कर महिला ने लगाई फांसी, 3 माह पूर्व हादसे में हुई थी पति की मौत

नवापारा राजिमएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को नगर के वार्ड-5 इंदिरा मार्केट की रहने वाली 28 वर्षीय विधवा महिला पूर्णिमा ने घर के दलान में सोलह शृंगार कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के पति की 3 महीने पहले एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। जिस जगह पूर्णिमा फांसी पर झूली, वहीं पास में एक एयर बेग और थैले में उसने अपने कपड़े और सभी जरूरी सामान छोड़ा था। जैसे उसे किसी सफर पर जाना हो। आज ही उसकी शादी की सालगिरह थी। सुबह 9 बजे उसका देवर जब उसे लेने आया, तब लोगों को इसकी जानकारी हुई। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई और सभी औपचारिकताओं के बाद दोपहर में उसका दाह संस्कार भी हो गया। इंदिरा मार्केट स्थित उसके घर के पास ही उसका मायका है। मृतका की 5 वर्षीय बेटी भी है, जिसे घटना के बाद नानी अपने घर ले गई। सप्ताहभर पूर्व से पूर्णिमा अपने घर में अकेली रह रही थी। एक दिन पूर्व ही वह मायके पहुंची लेकिन सुबह जब परिजन उठे तो वह गायब थी। इसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गई। सुबह 9 बजे मृतका की छोटी बहन जब उसके तालाबंद घर की ओर गई तो अंदर से दरवाजा बंद देखकर खटखटाया, उसके मोबाइल पर भी कॉल किया लेकिन काफी देर तक कोई जवाब नहीं मिलने पर वह छप्पर से होते हुए घर के अंदर पहुंची तो मृतका को फांसी पर लटकते हुए देखा।

पति की मृत्यु के बाद से गुमसुम रहती थी
बताया जाता है कि पति की मृत्यु के बाद पूर्णिमा काफी गुमसुम रहती थी। शादी की सालगिरह के दिन पति की कमी महसूस करते हुए पहले से ही उसके गम में दुखी पूर्णिमा ने अपना जीवन समाप्त कर लिया। चूंकि मृतका नवविवाहिता का था, इसलिए मृतका के परिजनों की सूचना पर गोबरा नवापारा पुलिस ने नियमानुसार नायब तहसीलदार की उपस्थिति में केस दर्ज कर पोस्टमार्टम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें